Subscribe Us

जुत्ता लीरडैम, 21 साल पुरानी घटना है कि न केवल बर्फ पर excels: "यह स्केटिंग मजेदार है, लेकिन यह भी कुछ उपज चाहिए"

Leerdam.
बमुश्किल 21, लेकिन जुत्ता लीरडैम धीरे-धीरे सनसनी बन रहा है। न केवल क्योंकि यूरोपीय चैंपियनशिप में धमाकेदार प्रदर्शन के साथ डच वास्तव में दुनिया के शीर्ष स्केट्स में से एक है, बल्कि इसलिए भी कि वह नीदरलैंड में सबसे लोकप्रिय एथलीटों में से एक बन रहा है और धीरे-धीरे इसके बाहर भी। और यह कोई संयोग नहीं है। इंस्टाग्राम पर ध्यान से चुनी गई तस्वीरों के माध्यम से, हड़ताली उपस्थिति को खुद को सुर्खियों में रखना जानता है। "स्केटिंग मजेदार है, लेकिन इसमें कुछ उपज भी है।" यह भुगतान करता है, क्योंकि गोरा को हाल ही में सबसे सुंदर डच खिलाड़ी चुना गया था।

स्केटिंग फर्म में एक नया टॉपर। Jutta Leerdam 21 वर्ष के हैं, लेकिन एक शानदार प्रदर्शन के बाद इस हफ्ते की शुरुआत में यूरोपीय चैम्पियनशिप के 1000 मीटर में जीता। कि उसके दूसरे वर्ष में एक वरिष्ठ के रूप में, खलिहान में एक बीमारी के साथ सौदा करने के लिए। दुनिया शीर्ष पर है, वह सब बहुत अच्छी तरह से जानती है। “मैंने वास्तव में नहीं सोचा था कि मैं इसे इतनी जल्दी तैयार करूंगा। अगली कड़ी? मैं ऐसे समय की सवारी करना चाहता हूं जो कभी भी चलायी नहीं गयी हो। ”फरवरी में, लेर्डम एक बार फिर साल्ट लेक सिटी में विश्व चैम्पियनशिप की दूरी पर उच्च स्थान प्राप्त कर सकता है। एक हाईलैंड ट्रैक जहां - जैसी कि उम्मीद है - कई विश्व रिकॉर्ड टूट सकते हैं। 2022 में अगले ओलंपिक शीतकालीन खेलों की तारीखों को भी लंबे समय तक अपनी डायरी में नोट किया गया है, जैसा कि पिता रूड ने किया था। “जट्टा ने कभी भी अपने लक्ष्यों को नहीं देखा। जब उसे एक किशोरी के रूप में अपने लक्ष्यों को लिखना पड़ा, तो अन्य लड़कियों ने लिखा, "मैं 40 सेकंड से कम ड्राइव करना चाहती हूं।" जुत्ता नहीं। उन्होंने सिर्फ इतना लिखा कि वह एक ओलंपिक चैंपियन बनना चाहती थीं। कोचों ने कहा कि यह असाइनमेंट का उद्देश्य नहीं था। लेकिन उसने इसे कभी समायोजित नहीं किया, यह वह है जो वह है। यह अहंकार नहीं है, लेकिन यह महत्वाकांक्षी है। ”


218,000 अनुयायी

वह केवल बर्फ पर महत्वाकांक्षा नहीं है। आखिरकार, हेग के पास 's-Gravenzande - से युवा महिला - भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील करना चाहती है। वह 218,000 फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्केटर हैं। कारण? वह फोटो शूट करता है जिसके साथ वह न केवल स्केटिंग उत्साही को पैक करने का प्रबंधन करता है। "मुझे फोटोग्राफी करना और तस्वीरें लेना बहुत पसंद है और मुझे इस पर काम करने में बहुत मज़ा आता है," उसने fhm.nl को बताया। “मेरे अनुयायियों ने वास्तव में हाल ही में गंभीरता से वृद्धि की है। मुझे अपनी सामग्री बनाने और सोशल मीडिया पर डालने का आनंद मिलता है। मैं दिखाना चाहता हूं कि स्केटिंग के बाहर मेरा जीवन कैसा दिखता है। यह उत्सुकता से उठाया गया है। ”एक दिन वह प्रसिद्ध स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड में रहना चाहती है। “यह वास्तव में एक ब्रांड है जिसे मैं किसी दिन सहयोग करना चाहूंगा। यह एथलीटों के साथ स्विमवियर का एक संयोजन है, जो मुझे वास्तव में फिट बनाता है। यह वास्तव में बहुत अच्छा होगा। ”






पैसा
प्रत्येक इंस्टाग्राम पोस्ट को ध्यान से चुना और चुना जाता है। और वह भी व्यावसायिक रूप से कुछ बचाता है। अपने पिता की सलाह पर, डच ने खुद को कम उम्र में "जूटा लेर्डम" ब्रांड के बारे में सोचना शुरू कर दिया था। “मुझे लगा कि उसे खुद को बेचना शुरू कर देना चाहिए। स्पॉन्सरशिप सौदों को जीतने के लिए जट्टा लेडमर्ड ब्रांड की स्थापना करें। स्केटिंग मजेदार है, लेकिन इसे भी वितरित करना है। बेशक, सब कुछ पैसे के बारे में नहीं है। आप खेल, सम्मान, पैसे में व्यक्त नहीं कर सकते। लेकिन यह व्यवसायिक होने के लिए चोट नहीं करता है, "एडी को बताया गया था।


प्रायोजक इसलिए अपने एथलेटिक शरीर के माध्यम से अपने उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए अपनी आस्तीन खींच रहे हैं। "जट्टा पश्चिम की एक लड़की है जो पूरी स्केटिंग दुनिया को थोड़ा बहुत धूल देती है," उसकी मां जानती है। "वह एक कपड़ों के डिजाइनर द्वारा प्रायोजित है और उस दुनिया में अपने संपर्कों के माध्यम से अचानक स्केटिंग देखने के लिए आईं। कुछ साल पहले दर्शकों को ज्यादातर ग्रे था। यह वास्तव में बदल रहा है। जुत्ता एक अलग लक्ष्य समूह के लिए अपील करता है। छोटी लड़कियां जट्टा के माध्यम से स्केटिंग जाना चाहती हैं। वह मस्त है। ”




















MEER OVER



Post a Comment

0 Comments