Subscribe Us

Amba Shankar Bajpai Wrote : Jnu episode (कृपया कॉपी पेस्ट करें शेयर नही)


दुनियां के ज्यादातर देशों के पास 3 सेनाएं है (जल, थल व वायु) लेकिन CIA/अमेरिका के पांच सेनाएं है, चौथी चर्च व पांचवी मीडिया। यहाँ पर यूरोपीय देश भी शामिल है। (ऑस्ट्रेलिया व कनाडा यूरोप व अमेरिका से जय भीम के लिए धन आता है)
1- चर्च (क्रिस्चियन missionaries, NGOs) के माध्यम से Narretive create करते है। जैसे कि दीपिका पादुकोण का एक video आया था My Choice (मैं विवाह से पहले sex करू या विवाह के बाद, मतलब यही है ultimate Freedom/बेखौप आज़ादी/नारी स्वतंत्रता) 
a- आज़ादी, (कश्मीर की हो या केरल की, या धार्मिक स्वतंत्रता हो या स्वनिर्णय का अधिकार हो या उत्तरपूर्व में अलगाववाद हो कश्मीर में आज़ादी हो या धर्मांतरण, या नक्सल मूवमेंट हो, )
क्यों उन्होंने दीपिका पादुकोण को ही MY CHOICE के लिए चुना और क्यों कल वो कल JNU गयी ?
क्यों चर्च ने सत्वमेव जयते के लिए अमीर खान को ही चुना?
चर्च क्यों हिंदुओं की परंपराओं रीतिरिवाजों (चाहे जलिकुट्टु हो या दहीहंडी हो) पर प्रहार करता है। क्यों महिला उनके या उनकी बेखौप आजादी के लिए प्राथमिकता में है
2- मीडिया (Ndtv/आजतक। the wire, क्विंट इंडियन एक्सप्रेस अन्य प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया समूह ) या एंटरटेनमेंट के साधनों से के माध्यम से चर्च उस my choice या बेखौप आज़ादी को याया जय भीम जय मीम को अमीर खान व दीपिका पादुकोण के माध्यम से धरातल में उतार दिया जाता है ।
जारी रहेगा -लिखना हालांकि हिंदुओं को समंझ में कुछ नही आएगा। उनको अपने बच्चों बच्चियों को इंडियन आइडियल में भेजना है।

Post a Comment

0 Comments