Subscribe Us

मार्को सेरुलो को जंगल छोड़ना पड़ता है

निर्णय किया गया है: जंगल शिविर में आठवें दिन, ऑस्ट्रेलियाई झाड़ी में सेलिब्रिटी शिविर के पहले उम्मीदवार को दर्शकों द्वारा चुना गया था। दर्शकों को मार्को सेरुलो द्वारा चुना गया था।
मार्को बाहर है!

Image result for Marco Cerullo muss den Dschungel verlassen




Image result for Marco Cerullo muss den Dschungel verlassen



शुक्रवार शाम को, दर्शकों को पहली बार यह निर्णय लेने की अनुमति दी गई थी कि किस वीआईपी को जंगल में रहना चाहिए और किस स्टार को शिविर छोड़ना था। चुनाव मार्को सेरुलो पर गिर गया। दर्शकों ने ऐसा ही किया।

पिछले कुछ दिनों में, 31 वर्षीय ने वास्तव में सब कुछ दिया था। वह अपने अतीत के बारे में हँसा, रोया और थपथपाया। यह अभी भी पर्याप्त नहीं था। कुंवारे लड़के को दर्शकों का सबसे कम फोन आया। कब और कैसे वह शिविर छोड़ सकता है ऑस्ट्रेलिया में बारिश के कारण अभी भी अस्पष्ट है।

डेनिएला और एलेना को रहने की अनुमति है
पिछले कुछ दिनों में अधिकांश एयरटाइम में दो अन्य उम्मीदवार थे। शुरुआत से, उत्प्रवासी डेनिएला बुचनर अग्रभूमि में थे, रियलिटी स्टार ऐलेना मिरास हमेशा खुश थीं। दर्शक जोड़ी को विशेष रूप से जंगल परीक्षणों में देखना चाहते थे।

अब से, दर्शक अब यह निर्धारित नहीं करते हैं कि अगले जंगल परीक्षण के लिए किसे जाना है। अब से, हस्तियां इसे आपस में बाहर करती हैं। दर्शक अब एक व्यक्ति को दिन-प्रतिदिन चुनते हैं।

दस उम्मीदवार अभी भी ताज के लिए दौड़ रहे हैं। हम पता लगाएंगे कि 25 जनवरी को जर्मनी का अगला जंगल राजा कौन होगा। फिर "आई एम अ स्टार - गेट मी आउट ऑफ हियर!" बजाय। यहां आपको कार्यक्रम के बारे में सभी जानकारी, पृष्ठभूमि की जानकारी और समाचार मिलेंगे।

भारी बारिश: निवासियों को जंगल फोन छोड़ने की अनुमति नहीं है
कोटा रोसेंकावलियर: मार्को सेरुलो जंगल कैंप में सेक्स फिल्म निर्माता हैं
कुंवारा लड़का क्या छुपा रहा है ?: उसकी प्रेमिका के पास उसका सेल फोन है
वह रोया क्योंकि उसके पास अपना सेल फोन है: यही मार्को की प्रेमिका रोने के बारे में कहती है
यह संदेश इसके पीछे है: मार्को फ्रायंडिन इंस्टाग्राम पर खुद को नग्न दिखाता है

Post a Comment

0 Comments