Subscribe Us

कब तक बेटियो को ऐसी हैवानियत का सामना करना पड़ेगा?

पटना गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी का  आत्मसमर्पण


लड़की ने चार लोगों के खिलाफ महिला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था। आरोपियों में से महिला के एक दोस्त सहित, ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि दो अन्य को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया।

Women members from various organizations were detained during a protest against the gang rape of a college student, in Patna on December 16, 2019.
पटना मै 19 वर्ष के छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म | 
आरोपी विनायक और संदीप  के खिलाफ केस दर्ज  हो चूका है | इस घटने मई कुल चार आरोपी शामिल है | विनायक सिंह और संदीप मुखिया के साथ कुश और विशाल नाम के आरोपी भी शामिल थे | 
The woman filed the case with the Patna’s Women police station on Tuesday. बोरिंग रोड स्तिथ GB Mall स्तिथ  एक रेस्टूरेंट मै लड़की अपने दोस्त के साथ कॉफ़ी  पिने के लिए आई  थी | इनके  आने से पहले ही वहाँ विनायक सिंह पहुँचा हुआ था। विनायक सिंह ने लड़की को पहले ही अपनी गर्लफ्रैंड बने के लिए कहा था और कहाँ था कि वो वहाँ बहुत ज्यादा फेमस है उसको कोई दिक्कत नही होने देगा पर लड़की ने कोई जवाब नही दिया था। उस दिन विनायक सिंह ने लड़की के पास जाकर उस से कहा कि 5 मिनट के लिए वो उसके साथ चले उसको कुछ बात करनी है।
Members of different organisation stage a protest march against the Muzaffarpur shelter home rape case, in Patna.
लड़की विनायक सिंह के साथ आगयी।विनायक सिंह लड़की को लेके GB Mall के कैम्प्स मैं लेके आगया और अपने कार के पास ले गया कार के पास 2 और युवक खड़े थे और संदीप मुखिया कार के अंदर था । विनायक सिंह ने बंदूक की नोक पे लड़की को कार के अंदर मैं बैठा दिया ज़बर्दस्ती।

कार कुछ दूर चलने के बाद बोरिंग रोड चौराहा पे थोरी देर रुकती है तू लड़की आवाज लगाती है पट कोई सुन नही पाता।
गैंगरेप का मुख्य आरोपी विनायक सिंह, फाइल।
पाटलिपुत्रा स्थित   PNM mall के पास विनायक सिंह ने एक रूम ले रखा था और वही पे वो लड़की के साथ दूष्कर्म करते रहा और संदीप मुखिया उस समय उस अशलील हरकत की वीडियो बना रहा था। संदीप मुखिया ने लड़की को वीडियो दिखा कर उसके साथ ज़बर्दस्ती की।
कुछ देर बाद लड़की को कार मै बिठा कर बीच रोड पे छोर दिया गया।
लड़की गोपालगंज ज़िले की है यहाँ होस्टल मैं रहे रही है उसने सारी बात अपने रूम पाटनर को बताया और उस लड़की ने सारी बात अपने भाई को बताई फिर कुछ देर बाद ये सारी वारदात पुलिस को व बता दी गई।


कब तक चलते रहेगा ये?

एक के बाद एक ऐसे घटना हमारे सामने आती ही जा रही है और हम आप कर क्या रहे हैं?
लड़की का जब अपहरन हुआ तब उस कैंपस मैं और भी कई लोग थे उन लोगों ने कुछ क्यों नही किया?
निर्भया को तो 7 साल बाद इंसाफ मिल रहा है पर उस की क्या गलती थी जो वो आज अपने माता पिता के साथ नही है?
CAA , CAB  के लिए पूरे देश मे हंगामा कर सकते है और अपने घर की माँ बहने की सुरक्षा का क्या?

Post a Comment

0 Comments