Subscribe Us

डिज्नी + हॉटस्टार पर आने वाली सभी बॉलीवुड फिल्में: 'सदाक 2,' 'दिल बेखर' और अधिक

सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में मौत से दुनिया भर के बॉलीवुड प्रशंसक दुखी हुए हैं, लेकिन अभिनेता की अंतिम फिल्म दिल बेखर जल्द ही एक नई रिपोर्ट के अनुसार ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी। भारतीय फिल्म उद्योग को कोरोनोवायरस की वजह से रोक दिया गया है, लेकिन आठ बॉलीवुड फिल्में हाल ही में हॉलीवुड फिल्मों जैसे आर्टेमिस फाउल, ट्रॉल्स वर्ल्ड टूर और द किंग ऑफ स्टेटन द्वीप का अनुसरण करेंगी और सिनेमाघरों के बजाय ऑनलाइन रिलीज होंगी।

इंडिया टुडे के अनुसार, भारतीय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार आने वाले हफ्तों में लक्ष्मीबाई बम, सदाक 2 और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्में रिलीज करेगा। ये फिल्में अमेरिका में अन्य स्ट्रीमिंग सेवाओं और डिजिटल मनोरंजन स्टोर पर देखने के लिए उपलब्ध होंगी।

सभी बॉलीवुड फिल्मों में डिज्नी + हॉटस्टार के आने की अफवाह थी


इंडिया टुडे के अनुसार, निम्न फिल्में जल्द ही आ रही हैं:



दिल बेचार

एक स्पष्ट आत्महत्या से सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं, बॉलीवुड प्रशंसकों ने युवा अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। अपनी मृत्यु से पहले, अभिनेता ने एक अंतिम फिल्म बनाई, जो मूल रूप से 8 मई को रिलीज होने वाली थी। दिल बेचेरा (द हेल्पलेस हार्ट) द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की हिंदी भाषा की रीमेक है, जो एक युवा और महिला के बीच एक प्रेम कहानी है थायराइड कैंसर के साथ।




dil bechara sushant singh rajput





लक्ष्मी बम

कॉमेडी हॉरर फिल्म, तमिल फिल्म मुनि 2 की रीमेक है, जो 15 अगस्त को भारतीय स्वतंत्रता दिवस पर आ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार को राघव के रूप में दिखाया गया है, जो एक ट्रांसजेंडर महिला की भावना से ग्रस्त है, जो बदला लेना चाहती है जिन लोगों ने उसकी हत्या की और उसकी जमीन चुरा ली।




Exclusive: Akshay Kumar's Laxmmi Bomb to Release on the Web on ...






सदक २

1991 की क्लासिक के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित अगली कड़ी, जो हॉलीवुड फिल्म टैक्सी ड्राइवर से प्रेरित थी। जबकि पहली फिल्म में टैक्सी ड्राइवर रवि (संजय दत्त) पूजा (पूजा भट्ट) को वेश्यालय से बचाने की कोशिश कर रहा था, अगली कड़ी में उसे एक अन्य युवा लड़की के साथ एक नकली गुरु का पर्दाफाश करने के लिए टीम दिखाई देती है। यह फिल्म मूल रूप से 11 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।



Flashback Friday: When the 'Sadak 2' team Alia Bhatt, Pooja Bhatt ...




भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में स्थापित, भुज देखता है कि अजय देवगन एक IAF स्क्वाड्रन नेता की भूमिका निभा रहे हैं, जो स्थानीय महिलाओं की सेना की मदद से एक एयरबेस के पुनर्निर्माण की कोशिश कर रहा है।



Bhuj: The Pride of India (2020) - IMDb





द बिग बुल

मूल रूप से अक्टूबर रिलीज के लिए सेट किया गया था, द बिग बुल ने स्टॉकहोकर हर्षद मेहता (अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत) और 1992 के भारतीय शेयर बाजार घोटाले के दौरान उनके वित्तीय अपराधों की सच्ची जीवन कहानी बताई है।



The Big Bull (2020) - IMDb






मिमी
कृति सनोन को एक सरोगेट मां के रूप में अभिनीत, मिमी 2011 की एक मराठी फिल्म पर आधारित है, जिसमें भारतीय महिलाओं के विदेशी जोड़ों के बच्चे होने की प्रथा है। मिमी मूल रूप से जुलाई में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार थी।




Kriti Sanon wraps up 'Mimi' | The Rahnuma Daily

















Post a Comment

0 Comments