Subscribe Us

इंडस्ट्री में कई सुशांत सिंह राजपूत हैं, करण जौहर किसीकी सफलता या असफलता का फैसला नहीं करते हैं: कोना मित्रा

अभिनेता कोएना मित्रा, ने कहाँ सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनकी हालिया टिप्पणियों के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर की आलोचना करते हुए कहते हैं, "करण जौहर के पास इस उद्योग का लाइसेंस नहीं है।"


Bollywood actor Sushant Singh Rajput during an interview with HT, on May 25, 2018, in New Delhi, India.


अभिनेता कोएना मित्रा ने एक बयान में निर्माता करण जौहर की आलोचना करते हुए कहा है कि उनकी राय परिभाषित नहीं कर सकती है कि कोई व्यक्ति सफल है या नहीं। वह आलोचना का जिक्र कर रही थी कि करण ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनकी टिप्पणियों के लिए आकर्षित किया है, जहां उन्होंने अभिनेता के लिए नहीं होने की बात स्वीकार की है, जो अवसाद से लड़ाई के बाद रविवार को आत्महत्या कर गया।

द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "करण जौहर के पास इस उद्योग का लाइसेंस नहीं है।" “यह दिखाया गया है कि यदि वह कुछ प्रस्तुत करता है या अस्वीकार करता है तो यह अंतिम बात है। लेकिन नहीं, उद्योग एक महासागर है और हम इसमें छोटी छोटी बूंदें हैं। वह भी इसमें एक बूंद है। कोई भी यह तय नहीं कर सकता है कि कौन काम करता है और किसे खारिज किया जाना चाहिए। ”

कोएना ने कहा कि जब वह सुशांत के साथ उद्योग द्वारा व्यवहार किया गया था, तो उन्होंने सुशान्त को अच्छे तरीके से पढ़ लिया था। “सुशांत एक उज्ज्वल व्यक्ति, अच्छे दिखने वाले अभिनेता थे और वे अच्छी फिल्मों के साथ सफल हुए। इसके बावजूद मैंने एक बयान पढ़ा कि उसे एक बाहरी व्यक्ति की तरह माना जाता है, पार्टियों और शादियों में आमंत्रित नहीं किया जाता है, ”उसने कहा।







सुशांत ने पहले कहा था कि लोगों के लिए उनके काम की सराहना करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि उन पर भरोसा करने के लिए उद्योग में कोई गॉडफादर नहीं है। अपने सोशल मीडिया नोट में, करण, जिन्होंने सुशांत के साथ हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म ड्राइव में काम किया था, ने लिखा था, "मैं पिछले एक साल से आपके साथ संपर्क में नहीं रहने के लिए खुद को दोषी मानता हूं ..... मैंने कई बार ऐसा महसूस किया है आप लोगों को अपने जीवन को साझा करने की आवश्यकता हो सकती है ... लेकिन किसी तरह मैंने कभी भी उस भावना का पालन नहीं किया ... वह गलती फिर कभी नहीं करेगा ... हम बहुत ऊर्जावान और शोर में रहते हैं लेकिन अभी भी बहुत अलग-थलग हैं ... कुछ हम इन चुप्पी के आगे झुक जाते हैं और भीतर चले जाते हैं ... हमें सिर्फ रिश्ते बनाने की जरूरत नहीं है, बल्कि उन्हें लगातार पोषित करने की भी जरूरत है ... '' सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके चैट शो, कोफी विद करण में सुशांत का मजाक उड़ाया।

कोएना ने कहा, “बहुत सारे लोगों ने यह अनुभव किया है, वह पहले वाले नहीं हैं। फिल्म उद्योग आपको तब तक परिवार की तरह नहीं मानेगा जब तक कि आपका परिवार उद्योग से संबंधित नहीं है या यदि आप एक शिविर अनुयायी नहीं हैं। यह बहुत दुख की बात है। वह पहले वाले नहीं हैं और हमारे उद्योग में ऐसे कई सुशांत हैं। मैं उसे कभी कायर नहीं कहूंगा, कोई नहीं जानता कि वह क्या कर रहा था। किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि वह उसे कमज़ोर कहकर पुकारे, और वह उसे सँभाल न सके। शायद वह बहुत गुस्से में था और जानता था कि उसे अपना गुस्सा दिखाने में कोई मदद नहीं मिली। ”

आगे बॉलीवुड के पाखंड का हवाला देते हुए, कोएना ने कहा, "उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करने वाले निबंध उनका मजाक उड़ाते थे क्योंकि वह एक टीवी स्टार थे। हमारे उद्योग में एक भेदभाव है। यदि आप फैशन उद्योग से हैं, तो मॉडल कुछ भी नहीं कर सकते हैं, यदि आप टीवी उद्योग से हैं, तो वे कहते हैं कि आपके पास कोई मानक नहीं है, समान श्रेणी के नहीं हैं। इस तरह की अस्वीकृति की कल्पना करें, भेदभाव जॉन अब्राहम, सुष्मिता, प्रियंका को झेलना पड़ा। मैं उन्हें अब इतना अच्छा करते हुए देखकर खुश हूं। कुछ साल पहले प्रियंका चोपड़ा के पीछे बहुत सारे लोग थे, उन्हें खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन वह काफी होशियार थी, वह इस झंझट से बाहर निकल गई और अच्छा प्रदर्शन करने लगी। ”
सुशांत का अंतिम संस्कार सोमवार को विले पार्ले श्मशान में किया गया। अभिनेता को एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, सोनचिरैया, काई पो चे, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी !, जैसी फिल्मों में उनके प्रशंसित प्रदर्शन के लिए जाना जाता था।




Sushant Singh Rajput died at his Mumbai home on Sunday.





Sonam Kapoor has slammed the harassment of Sushant Singh Rajput’s friends and family after his death.






















Post a Comment

0 Comments