Subscribe Us

नासिर हुसैन का कहना है कि विराट कोहली रहाणे की कप्तानी के बारे में बात करने वाले हर किसी के साथ साबित करने का इशारा कर सकते हैं

Virat Kohli Ajinkya Rahane

'Is he comfortable leading all formats?': Saba Karim on how selectors can ease pressure on Kohli

मुख्य विचार

  • विराट कोहली की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया में कप्तान के रूप में अजिंक्य रहाणे की सफलता के बाद हुई है
  • गौतम गंभीर ने अक्सर टी 20 क्रिकेट में कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं
  • हालांकि टेस्ट में, गंभीर को नहीं लगता कि बदलाव की जरूरत है


टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सबा करीम का मानना ​​है कि विराट कोहली की कप्तानी को लेकर चर्चा 'काफी अनावश्यक' है, लेकिन उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं को लगातार बल्लेबाज से बात करनी चाहिए अगर वह सभी प्रारूपों में टीम की अगुवाई कर रहा है। अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में एक रोमांचक श्रृंखला जीत के बाद कोहली की टेस्ट कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे हैं, जबकि कोहली पितृत्व अवकाश पर थे।

ऑस्ट्रेलिया में अजिंक्य रहाणे की सफलता ने कई सवाल खड़े किए हैं अगर विराट कोहली खेल के सबसे लंबे प्रारूप में भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ति हैं। गौतम गंभीर, जिस व्यक्ति ने अक्सर सबसे कम प्रारूप में कोहली की कप्तानी की साख पर सवाल उठाए हैं, हालांकि, ऐसा नहीं लगता कि भारतीय टेस्ट टीम में कप्तानी में बदलाव की जरूरत है।


यह गंभीर ही थे जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कोहली के कप्तान के रूप में पिछले साल एक और सीजन ट्रॉफी में जाने के बावजूद जारी रखने के फैसले पर सवाल उठाया था। जब टेस्ट क्रिकेट की बात होती है, तो गंभीर की समान भावना नहीं होती है।



Recent Tags:-

VIRAT KOHLI, INDIA VS ENGLAND,IND VS ENG ,AJINKYA RAHANE
























Post a Comment

0 Comments