Subscribe Us

K-pop star Sowon apologizes for flirty pictures with Nazi mannequin

 

Sowon posted two photos of herself posing with a mannequin dressed as a Nazi soldier.


के-पॉप स्टार सोवन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक नाजी सैनिक के रूप में पहने हुए पुतले के साथ खुद की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद अपनी प्रबंधन टीम के माध्यम से माफी मांगी है।


सोर्स म्यूजिक के एक बयान के मुताबिक, सोवन, जो कि गर्ल ग्रुप GFriend की सदस्य हैं, ने पोस्ट को डिलीट कर दिया, जब उन्हें इमेज का महत्व समझ में आया।

कंपनी ने कहा कि सोवन बहुत हैरान था और उसने तुरंत छवि को हटा दिया।

"वह पीड़ित है और ऐसी छवि पोस्ट करने के लिए गहरी जिम्मेदारी महसूस करती है," पोस्ट पढ़ें।

सोर्स म्यूजिक ने कहा कि तस्वीरें नवंबर में ली गई थीं, जब GFriend एक कैफे में फिल्म कर रहे थे।

"स्टाफ ने पुतले पर संगठन के साथ एक मुद्दे को महसूस नहीं किया" और शूट से स्टिल रविवार उपयोग के लिए उपलब्ध कराया गया था, यह कहा।

GFRIEND का सोवन नाज़ी मूर्ति के साथ तस्वीर पोस्ट करने के बाद पीछे हट जाता है; एजेंसी का कहना है कि वह अपलोड से अधिक परेशान है


post image

GFriend’s Sowon receives backlash for posing with Nazi mannequin; K-pop star apologizes


GFRIEND की एजेंसी सोर्स म्यूजिक ने अभी एक माफी जारी की है। Soompi के माध्यम से अपने माफीनामे में, एजेंसी ने कहा कि शूटिंग के कर्मचारियों ने कलाकार के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करने के लिए कई तस्वीरें लीं, और बहस में तस्वीर सिर्फ उनके लिए थी। इस बयान में आगे कहा गया है कि फिल्मांकन के दिन, सेट की जाँच के लिए जिम्मेदार विभाग ने पुतले की पोशाक के साथ समस्या से अनभिज्ञ था और इस मुद्दे की किसी भी जागरूकता के बिना चित्र पोस्ट किए गए थे। किम सो जंग, जिसे उनके मंच नाम से बेहतर जाना जाता है। दक्षिण कोरियाई लड़की समूह GFriend के हिस्से के रूप में, एक कथित नाज़ी पुतले के साथ पोस्ट की गई तस्वीरों को पोस्ट करने के लिए ऑनलाइन गंभीर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जिसे उसने बाद में ले लिया।

See the tweet below: 



Recent Tags :-

Kpop, K-pop stars ,Sowon , GFriend, Nazi Statue ,Social media outrage ,





Post a Comment

0 Comments