Subscribe Us

Pranitha Subhash ties the knot with businessman Nitin Raju in Bengaluru. See pic

 




प्रणिता सुभाष ने बेंगलुरु में बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की। तस्वीर देखें

On Monday (May 31), Pranitha Subhash took to Instagram to share that she has tied the knot with Nitin Raju in an intimate ceremony in Bengaluru. The couple got married on May 30.

Pranitha Subhash tied the knot with Nitin Raju on May 30.


प्रणिता सुभाष के प्रशंसक सोमवार (31 मई) को आश्चर्यचकित थे, जब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खबर की घोषणा की। प्रणिता ने 30 मई को बेंगलुरु में एक निजी समारोह में व्यवसायी नितिन राजू के साथ शादी के बंधन में बंधी। सगुनी अभिनेत्री ने कोविड -19 महामारी के कारण विशेष अवसर पर उन्हें आमंत्रित नहीं करने के लिए सभी से माफी मांगी।


प्रणिता सुभाष ने बेंगलुरू में नितिन राजू के साथ परिणय सूत्र में बंधे

प्रणिता की शादी की खबर तब वायरल हुई जब प्रणिता और उनके पति नितिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। उनके एक दोस्त, जो शादी में शामिल हुए थे, ने दूल्हा और दुल्हन की एक तस्वीर साझा की। इसके तुरंत बाद, प्रणिता ने एक बयान साझा किया कि उन्होंने वास्तव में नितिन राजू से शादी की है और सभी को आमंत्रित नहीं करने के लिए माफी मांगी। इसे इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, हंगामा 2 की अभिनेत्री ने लिखा, "यह बहुत खुशी के साथ है कि हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि हमने 30 मई 2021 को बहुत ही अंतरंग समारोह में शादी की। हमें बेहद खेद है कि हमने आपको अंतिम तारीख के बारे में सूचित नहीं किया क्योंकि शादी से एक दिन पहले तक हम इस बारे में अनिश्चित थे कि मौजूदा कोविड प्रतिबंधों के कारण शादी कब होगी। हम आपको हमारी शादी की तारीखों के बारे में लंबे समय तक अस्पष्टता के बारे में नहीं बताना चाहते। कृपया हमारी ईमानदारी से क्षमायाचना स्वीकार करें क्योंकि हम अपने प्रियजनों के लिए हमारे विशेष दिन का हिस्सा बनने के लिए और कुछ नहीं चाहेंगे। आप हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं और हम उम्मीद करते हैं कि जब चीजें बेहतर होंगी तो हम एक साथ जश्न मनाएंगे। प्यार के साथ, प्रणिता और नितिन (sic)।



PRANITHA AND NITIN'S LOVE STORY

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी और एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। उन्होंने जल्द ही फैसला किया कि वे अपने परिवार के आशीर्वाद से शादी करना चाहते हैं और महामारी के कारण, बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक साधारण समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। प्रणिता का कहना है कि शादी वह सब कुछ थी जिसकी उन्हें उम्मीद थी क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद करती हैं।






Post a Comment

0 Comments