Subscribe Us

श्वेता तिवारी की बेटी के सामने शर्टलेस होकर ऐसी हरकत करने लगा ये सिंगर!

 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में उनकी एक्टर-सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के साथ केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है.




टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में उनकी एक्टर-सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के साथ केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है. इस बीच पलक तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हार्डी संधू के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर एक बार आपकी भी हंसी छूट जाएगी. 

हार्डी का डांस देख छूटी पलक की हंसी
दरअसल, यह वीडियो 'बिजली बिजली' गाने की शूटिंग के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाने की शूटिंग हो रही है. एक कमरे में कैमरे सेट किए गए हैं. रूम में पलक एंट्री (Palak Tiwari) करती हैं और टेबल पर बैठ जाती हैं. फिर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) अंदर आते हैं. वह शर्टलेस होते हैं और पलक (Palak Tiwari) के सामने अचानक जोर-जोर से 'बिजली बिजली' गाना गाते हुए पागलों की तरह डांस करने लगते हैं. हार्डी संधू का यह फनी अंदाज देखकर पलक की हंसी छूट जाती हैं. 


पलक तिवारी ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, क्या यह फनी नहीं है? इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर फैंस फनी कमेंट्स कर रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को 2 लाख 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. 

गाने को करोड़ों में मिले व्यूज
बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) के गाने 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) को सिंगर और कंपोजर बी प्राक ने लिखा है. हार्डी संधू ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. वीडियो में हार्डी, पलक (Palak Tiwari) के साथ जबरदस्त रोमांस और डांस करते नजर आए. यह गाना कुछ ही दिनों यंगस्टर्स के बीच बहुत पॉपुलर हो गया. यूट्यूब पर रिलीज इस वीडियो सॉन्ग को अभी तक 8 करोड़ 59 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
















Post a Comment

0 Comments